मुझे नहीं चाहिए चांद-तारे। Shayri, shayari in hindi, love shayri, प्रेम शायरी, शायरी,


Greetings of the day.
Shayari in hindi : 🙏 नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत हैं हमारे Nazm-e-Shayri पर। दोस्तों हम आपके लिए यहां पर ले कर आए है। आपकी पसंदीता Hindi Shayari जो आपके दिल को छू जाती है और आपको आपके अपनों की याद दिलाती है। ऐसे ही hindi shayari, हिंदी शायरी, love shayari, लव शायरी और romantic shayari, रोमांटिक शायरी हम आपके लिए हमेशा लाते रहेंगे और hindi shayari, हिंदी शायरी के साथ-साथ हम आपके लिए अद्भुत और शानदार तस्वीरों में अपनी hindi shayari,हिंदी शायरी और English shayari, इंग्लिश शायरी लाने का प्रयास करेंगे जो शायरी आपके और हमारे रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करेंगी। हमें उम्मीद है कि आपका प्यार और आशीर्वाद हम पर ऐसे ही बना रहेगा जैसे आपने आज तक हमारी hindi shayari, हिंदी शायरी, love shayari, लव शायरी, romantic shayari, रोमांटिक शायरी, पर दिया है। 
इसे पढ़ कर आपको अंदाजा लग गया होगा कि हम सिर्फ आपके लिए और आपके चहरे पर मुस्कान लाने के लिए बहुत ही अच्छी hindi shayari, love shayari, प्रेम शायरी, हिंदी शायरी, तस्वीरों के साथ ले कर आते है दोस्तों हमारी Hindi shayari आपको इंग्लिश शब्दों, English words, में भी पढ़ने को मिलेगी। मैं आशा करता हूं आपको यहां पर सबसे अच्छी hindi shayari, love shayari, romantic shayari, पढ़ने को मिले जिससे आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं पढ़ेगी और आपको hindi shayari, love shayari के लिए जादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। अगर आपकी हिंदी शायरी, और love shayari पढ़ने में रुचि है तो आपको हमारी याद जरूर आएगी।   



मुझे नहीं चाहिए चांद-तारे
मुझे नहीं चाहिए चांद-तारे और
ये झूठे से ख्वाब सारे,
मुझे नहीं चाहिए चांद-तारे और
ये झूठे से ख्वाब सारे।
तू बस साथ रहे, मेरे ही पास रहे,
तू बस साथ रहे, मेरे ही पास रहे,
बस इतने से ही है मेरे ख्वाब सारे।। 




Mujhe Nahi Chahiye Chaand-Taare
Mujhe Nahi Chahiye Chaand-Taare Aur
Ye Jhoothe Se Khwaab Saare.
Mujhe Nahi Chahiye Chaand-Taare Aur
Ye Jhoothe Se Khwaab Saare.
Tu Bas Saath Rahe, Mere Hee Paas Rahe,
Tu Bas Saath Rahe, Mere Hee Paas Rahe,
Bas Itane Se He Hai Mere Khwaab saare. 




रख लूं तेरी हर एक चीज का ख्याल,

रख लूं तेरी हर एक चीज का ख्याल,
तुझ से बेहतर।
रख लूं तेरी हर एक चीज का ख्याल,
तुझ से बेहतर। 
बस तू भी इतना सा कह दे,
की रह जाओ तुम भी मेरे हो कर।।




Rakh Loon Teri Har Ek Cheej Ka Khyaal,

Rakh Loon Teri Har Ek Cheej Ka Khyaal,
Tujh Se Behatar.
Rakh Loon Teree Har Ek Cheej Ka Khyaal, 
Tujh Se Behatar. 
Bas Tu Bhi Itana Sa Kah De,
Bas Tu Bhi Itana Sa Kah De,
Ki Rah Jao Tum Bhi Mere Ho Kar..






पता नहीं तुम इतना रूठती क्यूं हो।
पता नहीं तुम इतना रूठती क्यूं हो 
हर गलती में मुझे ही ढूंढती क्यूं हो
ये जरूरी नहीं की हर बार मेरी ही बात गलत हो
ये जरूरी नहीं की हर बार मेरी ही बात गलत हो
कभी तुम अपनी बोली हुई बातों पर थोड़ा सोचती क्यूं नहीं हो।। 



Pata Nahi Tum Itna Roothatee Kyun Ho,
Pata Nahi Tum Itna Roothatee Kyun Ho,
Har Galate Mein Mujhe Hi Dhoondhati Kyun Ho,
Ye Jaroori Nahi Ki Har Baar Meri Hi Baat Galat Ho.
Ye Jaroori Nahi Ki Har Baar Meri Hi Baat Galat Ho.
Kabhi Tum Apni Boli Hue Baato Par Thoda Sochate Kyun Nahi Ho. 





Post a Comment

0 Comments